Unit1

Tuesday 13 November 2018

Friendship Shayari For Best Friends in Hindi

By GDP  |  November 13, 2018 No comments

Friendship shayari is a best choise to express your feeling with your loving friends. Best social medias like Facebook, Twitter, Whatsapp is BEST platform to share your feeling through dosti Shayari  in Hindi. And shayarzaade has earn good reputation for dosti shayari or friendship Shayari in Hindi.




दोस्ती का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करूँ,
आप भूल भी जाओ तो मैं हर पल याद करूँ,
खुदा ने बस इतना सिखाया हैं मुझे,
कि खुद से पहले आपके लिए दुआ करूँ।


कभी किसी के ज़ज्बातो का मजाक ना बनाना 
ना जाने कौन सा दर्द लेकर कोई जी रहा है


Friendship Shayari In Hindi


दोस्ती वो नहीं जो जान देती है 
दोस्ती वो भी नहीं जो मुस्कान देती है, 
अरे सच्ची दोस्ती तो वो है.. 
जो पानी में गिरा हुआ आंसू भी पहचान लेती है 



न जाने सालों बाद कैसा समां होगा, 
हम सब दोस्तों में से कौन कहा होगा, 
फिर अगर मिलना होगा तो मिलेंगे ख्वाबों मे, 
जैसे सूखे गुलाब मिलते है किताबों मे. 

एक चाहत होती है दोस्तों के साथ जीने की जनाब,
वरना पता तो हमें भी है की मरना अकेले ही है।



एक जैसे दोस्त सारे नही होते, 
कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते, 
आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ, 
कौन कहता है ‘तारे ज़मीं पर’ नहीं होते. 


मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता,
कुछ रिश्तों का कोई तोल नहीं होता,
लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर,
हर कोई आप की तरह अनमोल नहीं होता।


Dosti Shayari In Hindi


कमियाँ तो मुझमें भी बहुत है,पर मैं बेईमान नहीं
मैं सबको अपना मानता हूँ सोचता फायदा या नुकसान नहीं
एक शौक है ख़ामोशी से जीने का,कोई और मुझमें गुमान नहीं
छोड़ दूँ बुरे वक़्त में दोस्तों का साथ वैसा तो मैं इंसान नहीं




मुस्कुराना ही ख़ुशी नहीं होती,
उम्र बिताना ही ज़िन्दगी नहीं होती,
दोस्त को रोज याद करना पड़ता है,
दोस्ती कर लेना हीं दोस्ती नहीं होती।



तूफ़ान है जिंदगी तो साहिल है तेरी दोस्ती,
सफ़र है मेरी जिंदगी तो मंजिल है तेरी दोस्ती,
मौत के बाद मिल जायेगी मुझे जन्नत,
जिंदगी भर रहे अगर कायम तेरी दोस्ती।




Friendship Shayari Har Pal Tumhare Sath Hoon

उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ
सामने न सही पर आस-पास हूँ
पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ


If You Like ShayarZaade  please Share.. 
Keep Smiling :) 
Be Happy Always

0 comments:

Most Beautiful 20 Hindi Love Shayari

Most Beautiful 20 Hindi Love Shayari  उन्हें पाकर हमारा दिल मेहताब हो जाता है. उन्हें देखकर हमारा चेहरा खिलता गुलाब हो जात...

E-mail Newsletter

Sign up now to receive Latest Shayari in Your Mail Box Absolutely FREE !!

Recent Articles

© 2018 All Shayari : Love,Sad,Happy. WP themonic converted by Bloggertheme9. Published By Gooyaabi Templates | Powered By Blogger
TOP