Unit1

Monday 3 September 2018

Sad Shayari For Broken Heart Facebook and WhatsA

By GDP  |  September 03, 2018 No comments

It's is really very painful when someone left us without any reason or break very old relationship for some other person.
In this situation to show you feeling Shayarzaade gives you a huge collection of sad status . You can Express your feelings with emotional words.
रोम रोम जला दिया मोम ने अपना धागे की एक बात रखने की खातिर 


वो हमें बेहाल देखर हमारा हाल ना पूछ सके और हम उन्हें खुशहाल देखकर अपना हाल ना बता सके 

रुला कर उसने खा अब मुस्कुराओ और हम भी मुस्कुरा दिए क्यूंकि सवाल हंसी का नहीं उसकी ख़ुशी का था 

तुझे भूलने की कोशिश में हर याद ताजा हो रही है 

तुम जान गए हो कि तुम मेरी कमजोरी है इसलिए बार बार छोड़ कर चले जाते हो मुझे 

ये जो तेरा ना होने का दुःख है वो भी एक ना एक दिन खत्म हो ही जायेगा 

जब ज़िन्दगी की किताब को खोल कर देखा तो पता चला दूसरों की ख़ुशी के लिए मैंने अपना ही खून किया 

मैं तो नखरे उठा रहा था पर वो मेरा फायदा उठा रही थी 

तुम्हारे लिए मर मिटने का इरादा था, तुम खुद ही मिटा दोगे ये सोचा न था 

हम तो अपना दिल हल्का करने के लिए लिखते है, वरना जिस पर आँसुओं का असर ना हुआ उस पर अल्फाज़ क्या असर करेंगे 

तुझे चाहा बहुत पर हक़ न जताया कभी, खुद तो बहुत तड़पे पर तुम्हें कभी सताया नहीं 

मोहब्बत एक ऐसी गणित है जिसमें अगर दो में से एक भी गया तो बाकी कुछ नहीं बचता 

मैं हूँ धरती और तुम हो गगन, कैसे होगा अपना मिलन?? 

तुम मेरे जेहन में और मैं तुम्हारे ख्यालों में दोनों ही जगते हैं रात भर 

If You Like This Post Please Share With your Friend.

0 comments:

Most Beautiful 20 Hindi Love Shayari

Most Beautiful 20 Hindi Love Shayari  उन्हें पाकर हमारा दिल मेहताब हो जाता है. उन्हें देखकर हमारा चेहरा खिलता गुलाब हो जात...

E-mail Newsletter

Sign up now to receive Latest Shayari in Your Mail Box Absolutely FREE !!

Recent Articles

© 2018 All Shayari : Love,Sad,Happy. WP themonic converted by Bloggertheme9. Published By Gooyaabi Templates | Powered By Blogger
TOP